AIIMS में 200 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्तियां, 31 मार्च से पहले करें आवेदन, सैलरी 50 हजार पार, जानें आयु सीमा- पात्रता

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र ज्यादा से ज्यादा 45 साल होनी चाहिए। सभी आरक्षित वर्गों को उम्र सीमा में खास छूट दी जाएगी।वही उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री(एमडी, एमएस या डीएनी) होनी चाहिए।

jobs

AIIMS Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान बिलासपुर और देवघर ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है । एक तरफ ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड द्वारा एम्स बिलासपुर के लिए लैब टेक्निशियन और अन्य पदों पर भर्ती निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट becil.com  पर जाकर 27 मार्च तक आवेदन कर सकते है। वही एम्स देवघर द्वारा भी कई विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 31 मार्च 2024 तक आवेदन कर सकते है।

Bilaspur AIIMS Recruitment 2024 (BECIL )

कुल पद- 106


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)