AIIMS Recruitment 2024 : उम्मीदवारों के लिए आखिरी मौका, 3500 पदों पर वैकेंसी, 17 मार्च से पहले करें अप्लाई, जानें डिटेल्स

इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग या बीएससी नर्सिंग उत्तीर्ण किया हो। इसके अलावा उम्मीदवारों का भारतीय या राज्य के नर्सिंग परिषद से नर्स एवं मिडवाइफ के तौर पर पंजीकृत होना आवश्यक है।

Pooja Khodani
Published on -
bank recruitment

AIIMS NORCET 2024 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका है। एम्स दिल्ली ओर से नर्सिंग ऑफिसर भर्ती निकाली गई है, जिसकी आवेदन की लास्ट डेट 17 मार्च 2024 है इसमें शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन से पहले उम्मीदवार पात्रता एवं मापदंड की जांच अवश्य कर लें। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

AIIMS Nursing Officer Recruitment Recruitment 2024

कुल पद – 3500


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)