Bihar DLRS AMIN and Other Post Final Result : जारी किया बीसीईसीईबी ने अमीन, क्लर्क, कानून-गो सहित परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार नीचे दी गई स्टेप्स के जरिए अपना रिजल्ट चेक कर सकते है।

result

Bihar DLRS AMIN and Other Post Final Result : बीसीईसीईबी भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद की ओर से अमीन क्लर्क कानून-गो सहित का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल हुए थे है वह अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद की ओर से अमीन क्लर्क कानून-गो भर्ती का रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है, यह भर्ती 10 हजार से ज्यादा पदों के लिए इंटरव्यू एवं डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया के तहत की गई थी। जिसका आयोजन 26 दिसंबर 2023 से 22 जनवरी 2024 तक किया गया था। जिन उम्मीदवारों ने इस प्रक्रिया में भाग लिया था उनके लिए अब फाइनल रिजल्ट ऐलान कर दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”