Government Job 2022 : यहाँ 284 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 10 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited) ने ITI Trade apprenticeship पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 26 सितंबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 10 अक्टूबर 2022 तक है।

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 284 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को ITI Trade apprenticeship पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”