Government Job 2022 : यहाँ 3531 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 07 दिसंबर से पहले करें आवेदन

APSC Recruitment:

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (Rajasthan Subordinate and Ministerial Service Selection Board) ने Community Health Officer (CHO) पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 02 नवंबर से शुरू होकर 07 दिसंबर 2022 तक है।

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 3531 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को CHO पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”