जल्द-ही शादी के पवित्र बंधन में बधेंगे कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा, चंडीगढ़ के इस रिसोर्ट में हो सकती है शादी

फिल्म इंडस्ट्री की खुबसुरत अदाकारा कियारा आडवाणी और हैंडसम बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्दी शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। पढ़ें विस्तार से...

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी और हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी शादी की खबरों को लेकर ये दोनों सितारे आए दिन मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। हर जगह बस यही चर्चा चल रही है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। ये खबरें सुनकर फैंस भी इनकी शादी का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर दोनों को लेकर एक नई खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों अपनी शादी चंडीगढ़ में करने की सोच रहे हैं, जिसके लिए ये वहां पर लोकेशन भी देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें – शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे Akshay Kumar, राज ठाकरे के कहने पर ली जिम्मेदारी

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करीब एक महीने से शादी के लिए लोकेशन ढूंढ रहे हैं। दोनों इस समय चंडीगढ़ में महंगी प्रॉपर्टी देख रहे हैं। वहीं, चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविला स्पा और रिसोर्ट को शादी के लिए फिक्स किए जाने की जानकारी भी सामने आ रही है। ये वही रिसोर्ट है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी हुई थी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पहले दोनों गोवा में शादी करने का प्लान कर रहे थे लेकिन सिद्धार्थ पंजाबी फैमिली से है, जिसके कारण उन्होंने गोवा का आइडिया ड्रॉप कर दिया।

यह भी पढ़ें – साईं भक्तों के लिए अच्छा अवसर, IRCTC ने बनाया स्पेशल प्लान, यहां देखें शेड्यूल 

बता दें कि दोनों के अफेयर की बात उनकी फिल्म शेरशाह की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से शुरू हुई थी। इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​के अफेयर की चर्चाएं भी तेज हो गई थी। हालांकि, दोनों ने इस पर कभी भी खुलकर बात नहीं की। एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने इन अफवाहों को मानने से इंकार भी कर दिया था। कियारा ने कहा था कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। उन्होंने कहा था कि जब मैं कुछ नहीं कह रही हूं तब भी लोग लिख रहे हैं इसलिए जब मैं कुछ कहती हूं तो मुझे नहीं पता कि सभी लोग क्या लिखेंगे। लेकिन अब दोनों की शादी की पक्की खबरें सामने आने लगी है।

यह भी पढ़ें – कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, GPF पर DoPPW ने जारी किया नवीन आदेश, 5 लाख रुपए तक का मिलेगा लाभ 

कियारा आडवाणी करोड़ों युवा दिलों की धड़कन हैं और उन्हें देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारों में एक हैं, जिन्होंने बेहद ही कम उम्र में मेहनत और अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हर कोई उनकी खुबसुरती का कायल है। बता दें कि कियारा अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में छाईं रहती हैं।

यह भी पढ़ें – Indore : सेक्सटार्शन गैंग के 4 लोग क्राइम ब्रांच की हिरासत में, पुलिस कर रही थी तलाश