Government Jobs 2023 : यहां निकली है 1974 पदों पर भर्ती, 20 फरवरी लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

ISRO Recruitment

SGPGIMS Jobs : अगर आप नर्स की नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (Sanjay Gandhi Post Graduate Institute of Medical Sciences) ने Staff Nurse पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGIMS Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट www.sgpgi.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 11 फरवरी से शुरू होकर अंतिम तारीख 20 फरवरी 2023 तक है।

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Staff Nurse के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”