HPSC HCS Mains Admit Card 2024 : जारी किया हरियाणा पीसीएस ने मैन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें।

admit card

HPSC HCS Mains Admit Card 2024 : हरियाणा पीसीएस भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने पीसीएस मेन्स परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र घोषित कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है। वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट regn.hpsc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने पीसीएस की मुख्य परीक्षा 30 व 31 मार्च 2024 को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में चयन होने वाले उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए जाना होगा। लास्ट में मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया होगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”