JKPSC CCE Mains Admit Card : जारी किया जेकेपीएससी ने संयुक्त प्रतियोगी मुख्य परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में बिना प्रवेश पत्र परीक्षा में एंट्री नहीं दी जाएगी, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें।

admit card

JKPSC CCE Mains Admit Card : जेकेपीएससी भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने संयुक्त प्रतियोगी मुख्य परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र घोषित कर दिया है। जिन उम्मीवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने संयुक्त प्रतियोगी की मुख्य परीक्षा 26 मार्च से 3 अप्रैल, 2024 तक दो पालियों में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दोपहर 2.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा जम्मू व श्रीनगर के परीक्षाकेंद्रों पर आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में कुल 2256 अभ्यर्थियों को योग्य घोषित किया गया है। जो मुख्य परीक्षा में शामिल होंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”