MPPEB MPESB 2023 : उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका, 4800 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें Apply, जानें डिटेल्स

MPPEB

MPPEB MPESB Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (sarkari Naukri 2023) पाने का आखरी मौका है। मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल ने समूह-5 के तहत स्टाफ नर्स, महिला बहुउद्देश्यीय कार्यकर्ता (ANM), सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी समेत 4852 पदों पर भर्ती  की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट 29 मार्च है। एप्लिकेशन फॉर्म में संशोधन 3 अप्रैल 2023 तक कर सकते हैं। परीक्षा 17 जून 2023 में आयोजित की जाएगी। इच्छुक और योग्य अभ्यार्थी नीचे दी गई डिटेल्स देख सकते है या आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in पर विजिट कर सकते है ।

MPPEB Recruitment 2023

कुल पद- 4852 पद


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)