MPESB MPPEB: 340 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, आवेदन की प्रक्रिया शुरू, जानें आयु-पात्रता

MPPEB

MPESB MPPEB Group 2 Sub Group 3 : एमपी के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (MP Govt Jobs 2022) पाने का सुनहरा मौका है। एमपी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने समूह-2 उप समूह-3 को लेकर विज्ञापन जारी कर दिया गया है।इसके तहत स्वच्छता निरीक्षक, केमिस्ट और समकक्ष के 344 पदों पर भर्तियां निकाली  गई है। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया सोमवार 21 नवंबर से शुरू हो गई और आखरी तारीख 5 दिसंबर 2022 है।

वहीं आवेदन पत्र में संशोधन करने की तिथि 10 दिसंबर तक है। इच्छुक उम्मीदवार बोर्ड की अधिकारिक साइट पर जाकर विजिट कर योग्यतानुसार आवेदन कर सकते है। इसकी परीक्षा फरवरी में आयोजित की जाएगी। आवेदन और परीक्षा से संबंधित नियमपुस्तिका मंडल की वेबसाइट पर उपलब्ध है, जिसमें उल्लेखित सभी नियमों व जानकारी का अध्ययन करके ही आवेदन पत्र भरा जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)