MPPEB MPESB :उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका, 1978 पदों पर निकली है भर्ती, लास्ट डेट आज, जल्द करें Apply, जानें पटवारी भर्ती पर भी अपडेट

mppeb

MPESB MPPEB Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) के उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका है। MPESB ने ग्रुप-1 और ग्रुप-2 के तहत कृषि विस्तार अधिकारी, ग्रामीण उद्यान विस्तार अधिकारी, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी समेत 1978 पदों पर भर्ती निकली है, जिसके लिए आवेदन की आज 1 मई 2023 को अंतिम तिथी है।  इस भर्ती के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार esb.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। वही एप्लीकेशन में करेक्शन 6 मई तक किया जा सकेगा।

MPPEB MPESB Recruitment 2023

कुल पद-1978


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)