MPPSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू की तारीख घोषित, यहां करें डाउनलोड

Kashish Trivedi
Published on -
MPPSC Exam 2024

MPPSC 2023, MPPSC Recruitment :  एमपीपीएससी के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के तहत सहायक यंत्री सिविल पद के लिए इंटरव्यू की तिथि की घोषणा कर दी गई है। इंटरव्यू की तारीख का चार्ट भी जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

इतना ही नहीं इंटरव्यू में आमंत्रित उम्मीदवारों के रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू की तारीख की घोषणा की गई है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा इसके लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा विज्ञप्ति क्रमांक 10516 जारी कर कहा गया है। परीक्षा के अंतर्गत सहायक यंत्री सिविल के इंटरव्यू 2 नवंबर 2023 से आयोजित किया जाएंगे।

इसके लिए इंटरव्यू कॉल लेटर 31 अक्टूबर से आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकेगा। वही समय के अभाव के कारण आमंत्रित अभ्यर्थियों की यात्रा योजना के लिए 5 तिथि के आमंत्रित उम्मीदवारों के रोल नंबर आदर्श गए हैं।

ऐसे में अपने रोल नंबर के अनुसार छात्र उस तिथि पर आयोग कार्यालय पहुंचकर इंटरव्यू में शामिल हो सकेंगे जबकि इसके लिए कॉल लेटर 31 अगस्त से आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकेगा। विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की मांग की गई थी।

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”541319″ /]


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News