MPPSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, एडमिट कार्ड जारी, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, 8 अक्टूबर से परीक्षा, यहां करें डाउनलोड

Kashish Trivedi
Published on -
MPPSC Exam 2024

MPPSC Recruitment, MPPSC SES 2022 Exam  : एमपीपीएससी की उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा अधिसूचना जारी की गई थी। वही परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि उम्मीदवारों की सुविधा के लिए यहां एडमिट कार्ड की लिंक उपलब्ध कराई जा रही है।

प्रवेश पत्र जारी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 2022 के लिए प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं। वैसे उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वह ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दे 2022 में कुल 466 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है जबकि 2023 के लिए कुल 36 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है। 2022 के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड के जरिए उम्मीदवार SES के परीक्षा में शामिल हो सकेंगे। 8 अक्टूबर को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया गया है।

ऐसे करें डाउनलोड 

  • उम्मीदवार सबसे पहले एमपीपीएससी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएं
  • होम पेज पर क्लिक कर एडमिट कार्ड डाउनलोड होने वाले पेज पर पहुंचे
  • क्लिक करते ही एक बॉक्स ओपन होगा
  • जिसमें आवेदन संख्या सहित डेट ऑफ बर्थ और वेरिफिकेशन कोड दर्ज करने के साथ ही एडमिट कार्ड आपके सामने होगा
  • एडमिट कार्ड को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ में संभाल कर रखें।

यहां करें डाउनलोड

SES Exam Admit card


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News