MPPSC : उम्मीदवारों के लिए अपडेट, SES 2021 का अतिरिक्त संशोधित रिजल्ट घोषित, राज्य वन सेवा परीक्षा का Admit card जारी, विभिन्न पदों पर होनी है भर्ती

MPPSC Exam 2024

MPPSC Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2021 और राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 ( State Engineering Service Examination 2021) पर अपडेट है। राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए है। वही इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 2021 का एडिशनल रिवाइज्ड रिटर्न एग्जाम का भी रिजल्ट जारी किया गया है।

राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2021 एडमिट कार्ड

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा द्वारा आयोजित राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार प्रवेश पत्र, एमपी ऑनलाइन के माध्यम से डाउनलोड कर सकते है या फिर नीचे प्रदर्शित डायरेक्ट लिंक / यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपके सामने एमपी ऑनलाइन का वह पेज खुल जाएगा जहां पर एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ भरके आप स्वयं अपना ADMIT CARD DOWNLOAD कर सकते हैं।

राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 का अतिरिक्त संशोधित परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। राज्य अभियांत्रिकी परीक्षा 2021 सहायक यंत्री विद्युत के परीक्षा परिणाम में अभ्यर्थियों को प्राविधिक भाग-ब से मुख्य भाग-अ में समायोजित किया गया है। इस समय योजन के बाद जो उम्मीदवार मुख्य भाग हेतु एलिजिबल हो गए हैं उनके रोल नंबर घोषित किए गए हैं। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं या ऑफिशल वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं।

 

https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/SES_2021_Additional_Written_Result_Dated_12_08_2023.pdf

https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Vigyapti_SES_2021_Revised_Post_Details_Dated_11_08_2023.pdf


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News