MPPSC : राज्य सेवा परीक्षा 2021 के ऑनलाइन आवेदन फिर से शुरू, जानें लास्ट डेट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MPPSC Recruitment 2022 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। राज्य सेवा परीक्षा 2021 (MPPSC State Service 2021) और राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 (MPPSC State Forest 2021) के तहत भर्तियों के लिए लिए फिर से आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू कर दी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in के जरिए आज से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की लास्ट डेट 27 मई 2022 निर्धारित की गई है। इस संबंध में MPPSC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस भी जारी किया है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि राज्य सेवा परीक्षा 2021 के जरिए कुल 283 और राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 के जरिए 63 रिक्त पदों को भरा जाना है। इन दोनों परीक्षाओं के लिए मध्य प्रदेश के निवासी और अन्य राज्यों के निवासी निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”