NEET MDS Admit Card 2024 : जारी किया नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन ने नीट एमडीएस परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें।

admit card

NEET MDS Admit Card 2024 : नीट की परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन ने नीट एमडीएस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र घोषित कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है। वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि नीट एमडीएस परीक्षा 18 मार्च को सुबह 09 बजे से दोपहर 12 बजे तक सीबीटी मोड में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा का पेपर को भाग A और B में विभाजित किया जाएगा इसमें कुल 100 और 140 प्रश्न होंगे। हर सवाल के चार अंक का है और इसमें हर गलत जवाब पर एक अंक काटा जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को तीन घंटे का समय मिलेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”