Sarkari Naukri: अकाउंटेंट कम आईटी असिस्टेंट के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें आवेदन की तारीख और जरूरी डिटेल्स

बिहार ग्राम स्वराज योजना सोसायटी में अकाउंटेंट कम आईटी असिस्टेंट के कुल 6,570 पदों पर भर्ती होनी है>

job

Bihar Accountant Cum IT Assistant Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले उम्मीदवार को लिए सुनहरा मौका है। बिहार सरकार के पंचायत राज विभाग ने बिहार ग्राम स्वराज योजना सोसायटी में अकाउंटेंट कम आईटी असिस्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट state.bihar.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने पर उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bgsys.bihar.gov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन को पूरा कर सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

अकाउंटेंट कम आईटी असिस्टेंट के विभिन्न पदों पर जारी नोटिफिकेशन के आधार पर 30 अप्रैल से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। वहीं आवेदन की अंतिम तारीख 29 मई 2024 निर्धारित की गई है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।