NTA JEE MAIN Session II 2024 : जारी किया एनटीए ने जेईई मेन सेशन 2 एग्जाम सिटी स्लिप, ऐसे करें चेक

इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपनी परीक्षा सेंटर नीचे बताए तरीके से चेक कर लें।

jee

NTA JEE MAIN Session II 2024 : एनटीए परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने जेईई मेन 2024 सेशन 2 परीक्षा के लिए सिटी स्लिप जारी कर दी गई है। इसके जरिए ऐसे पता लगा सकते हैं कि आपका जेईई मेन्स का परीक्षा सेंटर किस शहर में होगा। वह सिटी स्लिप आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.ac.in पर जाकर चेक कर सकते है।

बता दें कि जेईई मेन्स 2024 सेशन 2 की परीक्षा 4 अप्रैल से 15 अप्रैल 2024 के बीच आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो पालियों में पहली पाली सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा का प्रवेश पत्र एग्जाम तिथि से तीन दिन पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। जिसे उम्मीदवार एप्लीकेशन नंबर के जरिए डाउनलोड कर सकेंगे


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”