Poster Competition 2024 : पोस्टर कॉम्पिटिशन में जीत सकते है 90 हजार रुपए का पुरस्कार, जल्द करें अप्लाई

इस कॉन्टेस्ट का उद्देश्य दुनिया भर में क्रिएटिविटी को बढ़ावा देना है। इसमें कोई थीम नहीं रखी गई है।

poster competition

Poster Competition 2024 : अगर आपको पोस्टर बनाने में रुचि है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह प्रतियोगिता स्पेन के इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल सियूदाद दी सोरिया के तहत आयोजित की जा रही है। इसमें आर्टिस्ट, डिजाइनर्स और कंटेंट क्रिएटर्स पोस्टर डिजाइन कर भेज सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

इस कॉन्टेस्ट का उद्देश्य दुनिया भर में क्रिएटिविटी को बढ़ावा देना है। इसमें कोई थीम नहीं रखी गई है। यहां बता दें कि इसमें डिजिटल आर्ट भी स्वीकार किया जाएगा। आर्टवर्क कहीं पब्लिश हुआ नहीं होना चाहिए। आवेदक इसमें एक ही एंट्री भेज सकते हैं। पोस्टर ईमेल द्वारा ही भेजें। यहां बता दें कि इसमें भाग लेने की कोई एंट्री फीस नहीं रखी गई है। पोस्टर ए4 साइज और जेपीजी फॉर्मेट में होना चाहिए। आर्टवर्क के साथ आर्टिस्ट की डीटेल भी भेजनी है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”