Teacher Recruitment 2022: 3300 से ज्यादा पदों पर निकली है शिक्षकों की भर्ती, 7 अक्टूबर लास्ट डेट,जल्द करें अप्लाई, जानें आयु-पात्रता

teacher recruitment

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी शिक्षक बनने का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका है।अलग अलग राज्यों में शिक्षकों के 3390 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इसमें आवेदन की प्रकिया शुरू हो गई है और 7 अक्टूबर लास्ट डेट है।इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नीचे दिए गई जानकारी देख योग्यता के अनुसार रिक्त पदों पर आवेदन कर सकते है।

Teacher Government Jobs Details

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से टीजीटी और पीजीटी के 3000 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली गई है। इसके आवेदन प्रक्रिया 8 सितंबर से शुरू हो गई है और 7 अक्टूबर लास्ट डेट है। पहले यह तारीख 23 सितंबर थी, जिसमें बदलाव किया गया है।इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट JSSC.NIC.IN पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)