Teacher Recruitment 2024 : 5000 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, 30 अप्रैल से पहले करें आवेदन, सैलरी 50 हजार पार, जानें आयु सीमा और योग्यता

उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी), साक्षात्कार और प्रदर्शन परीक्षण में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा। संबंधित में विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Pooja Khodani
Published on -
jobs

Odisha Teacher Recruitment 2024: सरकारी स्कूलों में शिक्षक बनने का सुनहरा मौका है। ओडिशा राज्य चयन बोर्ड की ओर से पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्सके 1061  पदों पर भर्ती निकाली गई है।  18 अप्रैल तक इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssbodish.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।वही ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन ने स्कूल एंड मास एजुकेशन डिपार्टमेंट 1342 पदों पर भर्ती निकाली गई है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://oav.edu.in पर जाकर 30 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा ओडिशा सब-ऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएसएससी) ने 2629  पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन प्रक्रिया 01 अप्रैल से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 25 अप्रैल तक आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।

Odisha PGT Teacher Recruitment 2024

कुल पद– 1061


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)