The Rialto Nature And Place Poetry Competition 2024 : पोएट्री प्राइज में जीत सकते है 1 लाख रूपए का पुरस्कार, जल्द करें अप्लाई

इसमें 18 साल से अधिक उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

Poetry Competition

The Rialto Nature And Place Poetry Competition 2024 : अगर आपको कविताएं लिखने का शौक है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह प्रतियोगिता इंग्लैंड की रियल्टो मैग्जीन की ओर से आयोजित करवाई जा रही है। इसमें 18 साल से अधिक उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

इसमें 18 साल से अधिक उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। इसमें प्रकृति और स्थानों पर कविताएं भेजनी हैं। कविताएं 40 पंक्तियों से अधिक की नहीं होनी चाहिए। साथ ही कविताएं अंग्रेजी में लिखी होनी चाहिए। कविताएं पहले कहीं प्रकाशित नहीं हुई होनी चाहिए। इसमें पहली कविता भेजने के लिए £7 (742 रुपए) एंट्री फीस है, इसके बाद हर एक कविता के लिए £4 (424 रुपए) एंट्री फीस लगेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”