UIIC Assistant Result 2024 : जारी किया यूआईआईसी ने असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

इस भर्ती के माध्यम से कुल 300 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।

result

UIIC Assistant Result 2024 : बैंक व फाइनेंस भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। यूनाइटेड इंडियन इंश्योरेंस कंपनी ने असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे है। वह अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in पर जाकर देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

यूनाइटेड इंडियन इंश्योरेंस कंपनी ने असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है, इस परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है साथ ही आयोग ने उन उम्मीदवारों की मेरिट सूची जारी की है अब उम्मीदवारों को दस्तावेजों के सत्यापन कराने के लिए बुलाया जाएगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”