UPPSC Recruitment 2024: चिकित्सा अधिकारी के 2500 से अधिक पदों पर आवेदन के लिए शुल्क जमा करने की आज अंतिम तारीख, इस तरह भरें फीस

UPPSC MO Recruitment 2024 : यूपीपीएससी ने स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सा अधिकारी के लिए 2532 पदों पर भर्ती निकाली थी। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन फॉर्म पहले ही भरे जा चके है। वहीं आवेदन फीस जमा करने का आज आखिरी दिन है। पढ़ें कैसे भरे आवेदन फीस।

UPPSC MO Recruitment 2024 : स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सा अधिकारी के लिए भरें गए आवेदन में जिन अभ्यार्थीयों ने अभी तक फीस नहीं जमा किया है उनके लिए आज आखिरी मौका है। आज यानी 16 अप्रैल 2024 के बाद से भरे गए आवेदन के लिए फीस नहीं जमा किए जा सकेंगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चिकित्सा अधिकारी के लिए करीब 2500 से अधिक पदों के लिए भर्ती की जा रही है। आइए जानते है कि आवेदन फीस कैसे जमा करें।

इन पदों पर की जानी है भर्तीयां

यूपीएससी ने स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सा अधिकारी के लिए जिन पदों के लिए भर्ती निकाली है वो इस तरह से है। गायनकोलॉजिस्ट के लिए 385 पद, एनेस्थेटिस्ट के लिए 460 पद, पीडियाट्रिशियन के लिए 440 पद, रेडियोलॉजिस्ट के लिए 70 पद, पैथोलॉजिस्ट के लिए 21 पद, जनरल सर्जन के लिए 338 पद, जनरल फिजिशियन के लिए 316 पद इसके अलावा न्यूरो, गैस्ट्रो, चेस्ट और प्लास्टिक सर्जन के लिए भी पदों पर भर्तीयां की जाएगी।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava