UPSC CSE Result: जल्द जारी किए जाएंगे यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा फाइनल के रिजल्ट, जानें कैसे कर सकेंगे चेक

UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2023 के इंटरव्यू के रिजल्ट का उम्मीदवार लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह रिजल्ट जल्द ही जारी किए जा सकते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
UPSC CSE Result

UPSC CSE Result 2024: संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए तीन चरणों में इंटरव्यू का आयोजन करवाया था। जब से इंटरव्यू कंप्लीट हुए हैं उसके बाद से उम्मीदवार अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीदवारों का इंतजार जल्दी खत्म हो सकता है क्योंकि यूपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट upsc.gov.in पर जल्द ही फाइनल रिजल्ट जारी किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक फाइनल रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया जाएगा जिसमें सिलेक्टेड उम्मीदवारों के नाम और अन्य जानकारी उपलब्ध होगी।

कब हुआ इंटरव्यू

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए इंटरव्यू तीन चरणों में लिए गए थे। पहला चरण 2 जनवरी से 16 फरवरी, दूसरा चरण 19 फरवरी से 15 मार्च और तीसरा चरण 18 मार्च से 9 अप्रैल रखा गया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।