खास मौकों के लिए 10 Eyeliner स्टाइल्स, आंखों को मिलेगा हर बार नया लुक

Eyeliner: आईलाइनर आंखों को खूबसूरत बनाने का एक बेहतरीन तरीका है, और यह हर मौके को खास बना सकता है। यहां खास मौकों के लिए 10 आईलाइनर स्टाइल्स दिए गए हैं।

eyeliner

Eyeliner: आईमेकअप में आईलाइनर का अहम रोल होता है। कलर पैलेट से लेकर लाइनर के डिजाइन तक – हम आपके साथ विभिन्न प्रकार के आईलाइनर शेयर कर रहे हैं, जो आप डे से लेकर नाइट पार्टी तक हर लुक के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। तो देर किस बात की, अपनी पसंद का आईलाइनर चुनें और अपनी आंखों को बनाएं और भी खूबसूरत!

क्लासिक कैट आई: यह एक कालातीत लुक है जो किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त है। लाइनर को अपनी लैश लाइन के साथ पतला शुरू करें और धीरे-धीरे इसे एक पतले विंग में मोटा करें।
eyeliner

डबल विंग आईलाइनर: यह लुक थोड़ा अधिक नाटकीय है और एक रात के लिए एकदम सही है। बाहर। अपनी लैश लाइन के साथ एक पतली रेखा खींचकर शुरू करें, फिर एक दूसरी पतली रेखा थोड़ी ऊपर की ओर खींचें। दोनों पंखों को जोड़कर समाप्त करें।
eyeliner

स्मोकी आई: यह लुक रहस्यमय और आकर्षक है। अपनी लैश लाइन के साथ एक मोटी रेखा खींचकर शुरू करें, फिर इसे अपनी पलकों को ब्लेंड करें। एक स्मोकी प्रभाव बनाने के लिए।
smoky

फ्लोटिंग आईलाइनर: यह लुक मजेदार और ट्रेंडी है। अपनी लैश लाइन के ऊपर एक पतली रेखा खींचकर शुरू करें, फिर इसे अपनी पलकों से थोड़ा ऊपर की ओर बढ़ाएं।
floating

ग्राफिक आईलाइनर: यह लुक मजेदार और अनोखा है। अपनी कल्पना का उपयोग करके अपनी पलकों पर आकार और डिज़ाइन बनाएं।

eyeliner

ग्लिटर आईलाइनर: यह लुक ग्लैमरस और ग्लैमरस है। अपनी पलकों पर ग्लिटर आईलाइनर का इस्तेमाल करें।
eyeliner

डॉटेड आईलाइनर: यह लुक प्यारा और है स्त्रीलिंग। अपनी पलकों पर छोटे-छोटे डॉट्स बनाने के लिए डॉटिंग टूल का इस्तेमाल करें।
eyeliner

विंग्ड आईलाइनर: यह लुक क्लासिक और परिष्कृत है। अपनी लैश लाइन के साथ एक पतली रेखा खींचकर शुरू करें, फिर इसे एक पतले विंग में मोटा करें।
खास मौकों के लिए 10 Eyeliner स्टाइल्स, आंखों को मिलेगा हर बार नया लुक

कट-क्रीज आईलाइनर: यह लुक बोल्ड और है नाटकीय। अपनी क्रीज के साथ एक मोटी रेखा खींचकर शुरू करें, फिर इसे अपनी पलकों को ब्लेंड करें। एक नाटकीय प्रभाव बनाने के लिए।
eyeliner

फॉक्स आईलाइनर: यह लुक लंबा और है नाटकीय। अपनी लैश लाइन के साथ एक पतली रेखा खींचकर शुरू करें, फिर इसे अपनी पलकों से थोड़ा ऊपर की ओर बढ़ाएं। एक बिल्ली की आंख प्रभाव बनाने के लिए।
fox

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।