IRCTC Tour: आईआरसीटीसी लेकर आया शानदार पैकेज, अब इतने खर्च में घूमने को मिलेगी ये जबरदस्त जगह, पढ़ें यह खबर

IRCTC Tour: यदि आप केरल घूमने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए आईआरसीटीसी द्वारा एक विशेष टूर पैकेज तैयार किया गया है। दरअसल आज इस खबर में हम आपको इस टूर पैकेज की डिटेल देने जा रहे हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

IRCTC Tour: केरल को उसकी प्राकृतिक सुंदरता के लिए बेहद प्रसिद्ध है, दरअसल आपको बता दें की केरल को आमतौर पर भगवान का देश भी कहा जाता है। वहीं अगर ऐसे में आप भी आने वाले कुछ दिनों में केरल में समय बिताने की सोच रहे हैं, तो IRCTC ने एक शानदार टूर पैकेज तैयार किया है। दरअसल इस पैकेज की मदद से आप केरल को और करीब से जान सकेंगे। इसके साथ ही केरल को घूमने का पूरा आनंद उठा पाएंगे।

फ्लाइट की भी मिलेगी सुविधा:

दरअसल IRCTC के इस पैकेज का नाम है “कल्चरल केरल एक्स हैदराबाद”। जानकारी के अनुसार यह एक फ्लाइट पैकेज है, जिसमें आपको हैदराबाद से कोच्चि जाने और वहां से त्रिवेंद्रम के बाद हैदराबाद लौटने के लिए फ्लाइट की टिकट्स मिलेंगी। यानी आपके घूमने का मजा और ज्यादा हो जाएगा।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।