सास को हुआ अपने सगे दामाद से प्यार, पति को चकमा देकर फरार

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि सास के तीन बेटी और एक बेटा है सबकी शादियाँ हो गई है पति पत्नी अकेले रहते थे, उधर दामाद के भी तीन बेटियां हैं, वो जब ससुराल आया था तो अपनी एक बेटी को भी लाया है वो सास के साथ उसे भी लेकर भागा है।

Love Story : प्यार के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, ये भी सुना होगा कि प्यार उम्र, जात पात, छोटा बड़ा कुछ नहीं देखता क्योंकि प्यार अंधा होता है लेकिन हम जो कहानी आपको बताने जा रहे हैं वो इन सबसे अलग है, प्यार  इतना भी अंधा हो सकता है ये आप सोच भी नहीं सकते, जी हां एक मां ने प्यार में अंधे होकर अपनी ही बेटी का जीवन उजाड़ दिया। पढ़िए कैसे …

दरअसल ये कहानी सास और दामाद के प्रेम की कहानी है, मामला राजस्थान के सिरोही जिले का है जहां एक सास को अपने सगे दामाद से प्यार हो गया, दोनों का प्यार परवान चढ़ा, फिर अवैध सम्बन्ध बने, दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई और फिर भाग गए, अब पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

40 साल की आंखें 27 साल के सगे दामाद से चार हुईं

जानकारी के मुताबिक सिरोही थाने के सिकायरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी नारायण जोगी नामक युवक से कुछ साल पहले की थी, बेटी – दामाद घर आते रहे , सबकुछ सामान्य रहा, लेकिन 40 साल की सास की आंखें अपने 27 साल के  सगे दामाद से चार हो गई, दोनों में प्यार हो गया। दामाद के प्यार में पागल महिला ने अपनी बेटी की जिंदगी के बारे में कुछ ना सोचते हुए दामाद से अवैध संबंध बना लिए। दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने अंधे हो गए कि घर से भाग जाने और शादी करने की प्लानिंग की।

ससुर के साथ शराब पार्टी की, नशा होते ही सास को लेकर फरार

दोनों की योजना के तहत 30 दिसंबर को दामाद अकेला ससुराल आया, उसने ससुर के साथ शराब पार्टी की, सास ने खाना खिलाया, लेकिन दामाद के दिमाग में तो सास को लेकर भागने की प्लानिंग चल रही थी, उसने ससुर को इतनी शराब पिलाई की वो बेहोश हो गया और फिर सास और दामाद दोनों भाग गए।

होश आया तब पीड़ित पहुंचा पुलिस थाने

सुबह जब शराब का नशा उतरा तो व्यक्ति ने घर में पत्नी को आवाज लगाईं लेकिन वो कहीं दिखाई नहीं दी, दामाद भी गायब था, आस पड़ोस में पूछने पर पता चला कि दोनों भाग गए हैं, उसने 31 दिसंबर रविवार को पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

सास के चार शादीशुदा बच्चे, दामाद की तीन बेटियां

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि सास के तीन बेटी और एक बेटा है सबकी शादियाँ हो गई हैं, पति पत्नी अकेले रहते थे, उधर दामाद के भी तीन बेटियां हैं, वो जब ससुराल आया था तो अपनी एक बेटी को भी लाया है वो सास के साथ उसे भी लेकर भागा है, मामला सामने आने के बाद प्यार की ये कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।