Fashion: एथनिक लुक के लिए कैरी करें ये अनारकली सूट, मिलेगा नवाबी अंदाज

अनारकली सूट एक ऐसा फैशन है जो हमें बेहतर लुक देने का काम करती है। चलिए कुछ लेटेस्ट डिजाइंस जानते हैं।

Fashion

Fashion: इंडियन आउटफिट ऐसी चीज है जो किसी भी महिला की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं। वैसे तो सभी तरह के आउटसाइड महिलाओं पर अच्छे लगते हैं लेकिन इंडियन आउटफिट में जो बात है वह किसी अन्य आउटफिट में नहीं है।

अनारकली सूट भी ऐसे ही खूबसूरत इंडियन आउटफिट में शामिल हैं। जो हर मौके पर आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं। अगर आप एथनिक वेयर पसंद करती है और नवाबी अंदाज चाहती हैं तो आप कुछ शानदार डिजाइन के अनारकली सूट पहन सकती हैं। चलिए आपको कुछ डिजाइन बताते हैं।

प्रिंटेड अनारकली

लाइट रंग के प्रिंटेड अनारकली सूट काफी खूबसूरत लगते हैं। अगर आप चाहें तो फूलों की बेल वाली डिजाइन का नाम काली सूट खरीद सकते हैं। यह डिजाइन आपको रॉयल अंदाज देने वाला है। आप अपने हिसाब से डिजाइन चुन सकती हैं। इस तरह के सूट में दुपट्टे पर भी वैसा ही प्रिंट देखने को मिलता है। इस तरह के सूट के साथ आप लॉन्ग हैंगिंग इयररिंग या फिर चांद बालियां पहन सकती हैं।

Fashion

गोटेदार अनारकली

गोटेदार अनारकली सूट का फैशन हिंदी में एक बार फिर से लौट आया है। अगर आप भी शाही लुक चाहती हैं तो इस तरह का सूट पहन सकती है। अगर आप इसे बनवा रही हैं तो आपको कम से कम 5 मीटर कपड़ा खरीदना होगा। बाजार में आपको कई तरह के फैब्रिक मिल जाएंगे जिनसे आप यह सूट बनवा सकती हैं। इस तरह के अनारकली कुर्ती के साथ शिफॉन का दुपट्टा प्यारा लगता है। इसके साथ आप हैवी गोल्डन ईयररिंग्स पहन सकती हैं।

Fashion

शॉर्ट अनारकली

शॉर्ट अनारकली सूट पहनने में काफी प्यारा लगता है। इसके साथ आप अलग प्रिंट और वर्क वाली सलवार पहन सकती हैं। चाहे तो दुपट्टा मैचिंग का लिया जा सकता है। शॉर्ट अनारकली कुर्ती काफी पहले से फैशन में चल रही है लेकिन इन दिनों इसका ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इस तरह के लुक को बेहतर बनाने के लिए आप शॉर्ट कुर्ती को कॉम्प्लीमेंट देता हुआ सलवार और दुपट्टा ले सकती हैं। लाइट ज्वेलरी इसके साथ प्यारी लगेगी।

Fashion


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है।मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News