Fashion: वेकेशन पर जाने का है प्लान, ये स्लिट कट ड्रेसेज देगी स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक

गर्मियों का मौसम चल रहा है और सभी समर वेकेशन पर जा रहे हैं। अगर आप भी वेकेशन पर जा रही हैं तो आपको अपने साथ कुछ ड्रेस जरूर रखना चाहिए।

Fashion

Fashion: वेकेशन पर जाना हर कोई पसंद करता है। वहीं जब बात समर वेकेशन की होती है तो बात ही कुछ और हो जाती है। यह समय छुट्टियों का होता है और हर कोई कहीं ना कहीं घूमने जाना पसंद करता है। जब वेकेशन पर जाने की बात आती है तो कोई भी शॉपिंग करना नहीं भूलता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वेकेशन पर जाएंगे तो घूमने के दौरान तस्वीर तो हमेशा ही क्लिक की जाती है। अब तस्वीरों में अच्छा लगा है तो इसके लिए सारी चीजों का अच्छा होना जरूरी है।

वेकेशन के दौरान भी हर कोई स्टाइलिश लगना चाहता है। ऐसे में मार्केट जाकर ऐसी चीजों की खरीदारी करना पसंद करता है। जो उन्हें स्टाइलिश बनाए के साथ-साथ कंफर्टेबल भी रखे। अगर आपको भी वेकेशन पर जाना है तो आज हम आपको कुछ शानदार स्लिट कट ड्रेस के बारे में बताते हैं। वेकेशन पर जाने के दौरान आपको अपने साथ यह ड्रेस जरूर लेकर जाना चाहिए। चलिए कुछ शानदार डिजाइन के बारे में जानते हैं।

प्लेन ब्लैक

कुछ लोगों को ब्लैक कलर बहुत पसंद होता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं जिन्हें ब्लैक कलर पसंद है तो यह आपके लिए बिल्कुल बेस्ट है। अगर आप समुद्री जगह पर घूमने जा रही हैं या फिर आपको किसी क्रूज पर रहना है या पार्टी करनी है। तो वहां पहनने के लिए यह बिल्कुल बेस्ट रहने वाली है। पार्टी और वेकेशन दोनों के हिसाब से यह ड्रेस परफेक्ट है जो आपको 500 से 800 रुपए की रेंज में आसानी से मार्केट में और ऑनलाइन मिल जाएगी।

Fashion

फ्लोरल प्रिंट

फ्लोरल प्रिंट कपड़े बहुत प्यारे लगते हैं। अगर आप मुंबई या गोवा घूमने का प्लान बना रही है तो आप अपने लिए स्लिट कट ए लाइन प्रिंटेड ड्रेस रख सकती हैं। यह ड्रेस पहनने के दौरान आप खूबसूरत तो लगेगी ही साथ ही कंफर्टेबल भी रहेंगे। इस तरह के कपड़ों में तस्वीर भी प्यारी आती है। आप अपनी पसंद के मुताबिक ऑनलाइन और ऑफलाइन 500 रुपए तक की रेंज में इसकी खरीदी कर सकती हैं।

Fashion

लेपर्ड प्रिंट

यह प्रिंट काफी कूल लगता है और अगर आपको एनिमल प्रिंट पसंद है तो आप इस तरह की स्लिट कट डिजाइन ड्रेस अपने लिए खरीद सकती हैं। इस तरह की ड्रेस में आपका लुक अच्छा आएगा। अगर इसका कट ज्यादा है तो आप इसे जींस के साथ भी पहन सकती हैं। इस तरह के कपड़े काफी अच्छे लगते हैं।

Fashion


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है।मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News