Fashion: चाहती हैं सबसे अलग और ब्यूटीफुल लुक, अपने साड़ी कलेक्शन में शामिल करें ये 3 सुंदर साड़ियां

साड़ियां एक ऐसा आउटफिट है जो व्यक्ति को बेहतरीन लुक देने का काम करती है। अगर आप साड़ी पहनने की शौकीन है तो आपको अपने कलेक्शन में जॉर्जेट की कुछ साड़ियां जरूर रखनी चाहिए।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: साड़ी कैसा आउटफिट है जो हमेशा फैशन में बना रहता है। महिलाओं को हर खास मौके पर साड़ी पहनते हुए देखा जाता है। यह एक ऐसा इंडियन आउटफिट है जो महिलाओं की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है और मौका कोई भी हो यह हमेशा परफेक्ट लगता है। जब आप मार्केट में जाएंगे तो आपको कई सारे वैरायटी की एक से बढ़कर एक साड़ियां और कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। जिन्हें आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकती हैं। लेकिन अगर आप अलग नजर आना चाहती हैं तो इसके लिए जॉर्जेट साड़ी का चुनाव कर सकती हैं।

अगर आप साड़ी पहनने की शौकीन हैं और आपको अपने कलेक्शन में अलग-अलग तरह की साड़ियों को शामिल करना अच्छा लगता है। तो आज हम आपको जॉर्जेट डिजाइन की कुछ साड़ियों के बारे में बताते हैं जो आपको खास मौके पर बेहतरीन लुक देने का काम करेगी। चलिए देखते हैं कि कैसे आप भीड़ से अलग नजर आ सकती हैं।

बंधनी साड़ी

बंधनी स्टाइल साड़ी देखने में बहुत खूबसूरत लगती है। उनकी सबसे खास बात यह है कि आप इसे किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं और चाहें तो शादी में भी इसे पहना जा सकता है। यह साड़ी रॉयल लुक देने का काम करती है और आपको भीड़ से अलग बनाती है। आपको कई सारे कलर कॉन्बिनेशन में यह साड़ी मिल जाएगी जिनके बॉर्डर पर एंब्रॉयडरी की हुई होती है। इस तरह की साड़ी के साथ आर्टिफिशियल गोल्डन ज्वेलरी काफी प्यारी लगेगी। साड़ी से मैचिंग करती जूतियां आप स्टाइल कर सकती हैं। 1500 रुपए तक की रेंज में आसानी से आपको मिल जाएगी।

जॉर्जेट जरी

अगर आप ब्यूटीफुल लुक चाहती हैं तो आप जरी वर्क वाली जॉर्जेट साड़ी पहन सकती हैं। कई सारे कलर ऑप्शन में ही आपको आसानी से मिल जाएगी जिसमें जरी वर्क किया गया होगा। किसी भी खास मौके पर इस तरह की साड़ी बहुत प्यारी लगती है। आप इसके साथ चोकर और हील्स पहन सकती हैं। आसानी से बाजार से यह आपको 1000 रुपए तक की कीमत में मिल जाएगी।

फ्लोरल जॉर्जेट साड़ी

इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हर तरह के आउटफिट में यह प्रिंट ट्रेंड कर रही है। अगर आपको भी शानदार रॉयल लुक चाहिए तो आप फ्लोरल प्रिंट की जॉर्जेट साड़ी पहन सकती हैं। इसके साथ सिल्वर या गोल्ड की ज्वेलरी पहनी जा सकती है। जूतियां फिर फ्लाइट्स उसके साथ अच्छे लगेंगे। आराम से 1200 रुपए तक की रेंज में ये आपको अलग-अलग रंग और डिजाइन में मिल जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News