Fashion: एथनिक लुक के लिए पहनें ये स्टाइलिश आउटफिट, नजर आएंगी बला की खूबसूरत

एथनिक आउटफिट हर लड़की की सुंदरता को बढ़ाने का काम करता है। अगर आपको भी इंडियन लुक क्रिएट करना है तो आप कुछ आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

Fashion

Fashion: हर लड़की को खूबसूरत और अलग दिखना बहुत पसंद होता है। मौका कोई सा भी हो लड़कियां अपने लुक को परफेक्ट बनाने में कभी कसर नहीं छोड़ती हैं। अक्सर लोगों को बॉलीवुड के सितारों का फैशन फॉलो करते हुए देखा जाता है। सितारे जो पहन लेते हैं वही ट्रेडिंग हो जाता है।

फैशन और स्टाइल के साथ बने रहना सभी को पसंद होता है और जब भी मार्केट में कोई नई चीज ट्रेंड करती है सभी को उसे फॉलो करते हुए देखा जाता है। अगर आप एक लड़की है तो जाहिर सी बात है अपने लुक को लेकर आप हमेशा कॉन्शियस रहती होंगी। हर लड़की चाहती है कि वह भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फैशन और स्टाइल में बने रहे और खूबसूरत नजर आए। अगर आपका भी यह सपना है तो कुछ एथेनिक आउटफिट आपको वाकई में ऐसा ही लुक देने वाले हैं। चलिए आज हम आपको कुछ खूबसूरत एथेनिक आउटफिट बताते हैं।

सूट लुक

अगर आपको इंडियन आउटफिट पहनना है और किसी पार्टी में जाना है तो आप वेलवेट सूट ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के सूट खूबसूरत एंब्रॉयडरी के साथ मार्केट में मिल जाते हैं। अपना पसंदीदा कलर और डिजाइन आप इसमें खरीद सकते हैं। यह काफी यूनिक और प्यारे लगते हैं।

Fashion

ब्लैक कलर

ब्लैक एक ऐसा कलर है जो किसी भी व्यक्ति की खूबसूरती को बढ़ा देता है। अगर आपको भी ब्लैक पहनना पसंद है तो आप साड़ी पहन सकती हैं। ब्लैक कलर की साड़ी पहनने के बाद बहुत खूबसूरत लगती है। मार्केट में आपको सिल्क बॉर्डर की कई सारी साड़ियां मिल जाएगी जो आपके लुक को बेहतरीन बनाने का काम करेगी। ब्लैक कलर की साड़ी पर की गई गोल्डन कलाकारी देखने में बहुत प्यारी लगती है। फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ आप इसे पहन सकते हैं।

Fashion

लहंगा

एथनिक वेयर की बात हो रही हो और लहंगे का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अगर आपको भी कहीं जाना है तो आप लहंगा पहन सकती हैं। मार्केट में आपको लाइटवेट से लेकर हैवी वर्क वाले लहंगे मिल जाएंगे। आपको ब्लाउज पर एंब्रॉयडरी कर हुआ लहंगा भी मिल जाएगा। इस तरह के लहंगे के साथ अक्सर चुन्नी में गोटा लगा हुआ आता है। आप अपनी पसंद के मुताबिक अपने लिए लहंगा मार्केट से ले सकते हैं।

Fashion


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News