तुला राशि वालों का बढ़ेगा खर्चा, मीन राशि वालों को प्रेम संबंधों में आएगी मुश्किलें, केतु के गोचर से इन तीन राशियों को मिलेगी बेड न्यूज

Amit Sengar
Published on -
ketu rashi

Ketu Ke Rashi Parivartan : करीब डेढ़ साल तक धीमी गति से चलने के बाद केतु ने राशि परिवर्तन कर ही लिया है। ये राशि परिवर्तन हुआ है 30 अक्टूबर 2023 को। केतु ने तुला राशि से निकलकर अब कन्या राशि में प्रवेश कर लिया है। इस ज्योतिषीय घटना का असर 12 राशियों पर अलग अलग तरह से पड़ेगा। ये परिवर्तन कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होगा तो कुछ पर भारी पड़ेगा। आप भी जान लीजिए केतु का राशि परिवर्तन आपकी राशि पर क्या असर डालने वाला है।

मेष

मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति से इस राशि परिवर्तन से मजबूत होने जा रही है। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में कामयाबी हासिल कर सकेंगे, विदेश जाने के अवसर मिलेंगे। कार्य के क्षेत्र में भी तरक्की होगी। लेकिन शत्रुओं से सावधान भी रहें।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”