Lucky Month 2023: राशि के अनुसार अगले साल कौन सा महिना होगा अपके लिए लकी यहाँ जानें

Lucky Month 2023: साल 2022 बस कुछ दिनों खत्म होने वाला है और एक नया साल नई उमंग के साथ शुरू होगा। आप भी 2023 के लिए उत्साहित होंगे और यह जानने की इच्छा रखते होंगे कि आपके लिए नववर्ष कैसा होगा। ज्योतिष शास्त्र के जरिए आप अपना आने वाले कल जान सकते है। आइए जानें राशि के अनुसार अगला साल कैसा होगा और आपका भाग्यशाली महिना कौन सा होगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातक आने वाले साल में अपने काम और करियर को लेकर व्यस्त और गंभीर रह सकते हैं। आपको बहुत लाइट महसूस होगा। इस राशि के लोगों के लिए मई 2023 बहुत शुभ होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के जीवन में नया साल आत्म विश्वास भरेगा। आपको समाज में मान-सम्मान मिलेगा। आपके लिए अगले साल अप्रैल का महिना बहुत लकी होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए अगला साल बहुत अच्छा हो सकता है। आपको अपनी काबिलियत का पता चलेगा और उसका इस्तेमाल करने का तरीका भी मालूम होगा। जॉब और रिश्ते दोनों में आपकी मजबूती बढ़ सकती है। आपका शुभ महिना अगस्त होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए नए साल में अपने करियर और संबंधों को सुधारने का मौका मिलेगा। आप अपने जीवन में तरक्की हासिल कर सकते हैं। आपके नए शुभ महिना जून होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों की किस्मत इस नए साल में खुल सकती है। नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। परिवार और पार्टनर से संबंध अच्छे हो सकते हैं। थोड़ी टेंशन भी हो सकती है। आपके लिए शुभ महिना मार्च होगा।

कन्या राशि

साल 2023 में कन्या राशि के जातकों को सच्चा प्यार मिल सकता है। प्रेम संबंध अच्छा रहेगा। प्यार के मामले में नया साल आपके लिए बहुत शुभ होगा। आपके लिए लकी महिना अप्रैल है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन में नया साल प्रेम, दोस्ती और कार्यक्षेत्र के लिए शुभ होगा। आपका स्वास्थ भी अच्छा रहेगा। आप स्पोर्ट्स और जिम में रुचि ले सकते हैं। आपका लकी महिना अक्टूबर है।

वृश्चक राशि

वृश्चक राशि के जातकों साल 2023 में दोस्ती, प्रेम संबंध और नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं। यह साल आपके लिए अपनी बातों और विचारों को दुनिया तक पहुँचाने का सुनहरा मौका है। अब ज्यादा आत्मविश्वास महसूस करोगे। आपका लकी महिना दिसंबर है।

धनु राशि

नया साल आपको अतीत और पारिवारिक समस्याओं को भूलने में मदद करेगा। आप उन लोगों से मिलने की उम्मीद कर सकते हैं जो आपके लिए जरूरी होंगे। आपको मन से हल्का महसूस होगा। अपके लिए लकी महिना जून है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए यह साल अपने कॉन्सेप्ट और आविष्कारों का पता लगाने का अच्छा मौका है। आप अपने दिमाग के इस्तेमाल से कमाई कर सकते हैं। आपको अपके कम्फर्ट जॉन से निकलने की जरूरत पड़ सकती है। आपका शुभ महिना फरवरी है।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातकों के लिए 2023 का दो महिना शुभ होगा। इस समय में आपको सफलता पाने का सुनहरा मौका मिलेगा। आपका शुभ महिना मार्च और अप्रैल है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आगामी वर्ष में खुद के टैलेंट का पता चलेगा। अपके रिश्ते और कार्य दोनों में ही आपको संतुष्टि मिलेगी। आपके लिए लकी महिना अप्रैल है।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल शिक्षित करना है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज इन बातों का दावा नहीं करता। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।