Celebrities Diet: खुद को इस तरह से फिट रखते हैं सेलिब्रिटीज, आप भी फॉलो करें ये डाइट

Celebrities Diet

Celebrities Diet Tips: बॉलीवुड सेलेब्स खुद को फिट और परफेक्ट बनाए रखने के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं। उन्हें कई तरह के किरदारों में खुद को ढालना होता है कभी वजन बढ़ाने की जरूरत पड़ती है तो कभी घटाने की, ऐसे में खाने-पीने की चीजों पर वह बहुत ध्यान देते हैं। सेहत के लिहाज से भी यह डाइट बहुत फायदेमंद है। अगर आप भी खुद को स्वस्थ रखना चाहते हैं और बॉलीवुड सेलेब्स की तरह खूबसूरत बॉडी चाहते हैं, तो आज हम आपको कुछ सेलेब्रिटिज की वेजिटेरियन डाइट बताते हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपनी खूबसूरती से भी हमेशा दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। शिल्पा शेट्टी ने खुद ही अपने फिटनेस का खुलासा करते हुए यह बताया है कि वह खाने में वेजिटेरियन डाइट लेती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।