Tamannaah Bhatia के ये ब्यूटी सीक्रेट आप भी करें ट्राई, ऐसे बनाएं Homemade Scrub

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia Beauty Secret: तमन्ना भाटिया एक ऐसी खूबसूरत अदाकारा हैं, जिन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेर रखा है। अपनी खूबसूरती से वह करोड़ों दिलों को घायल कर देती हैं। आज हम आपको तमन्ना भाटिया के कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं जिसके जरिए वह खुद को खूबसूरत रखती हैं। यह ब्यूटी सीक्रेट तमन्ना ने खुद ही बताए हैं जिसका वीडियो वोग इंडिया ने शेयर किया है।

Tamannaah Bhatia का ब्यूटी स्क्रब

तमन्ना भाटिया अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं। स्किन को हमेशा खूबसूरत और चमकदार बनाए रखने के लिए वह घर पर बना स्क्रब उपयोग करती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक इस नुस्खे को उनकी मां ने उन्हें सिखाया है और बचपन से लेकर अब तक वो इस रेमेडी को उपयोग करती आई हैं। इस स्क्रब की मदद से आप भी अपने चेहरे की डेड स्किन सेल्स को खत्म कर सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।