Skin Care : ऑयली स्किन के लिए इतना ज्यादा फायदेमंद है Glycerin, जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

skin care , Glycerin

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट। आजकल अच्छी त्वचा (Skin Care) के लिए लोग कई तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में कुछ लोगों की ऑइली स्किन होती है तो कुछ लोगों की ड्राई स्किन अगर आपकी स्किन ऑयली है, तो इससे राहत पाने के लिए कई तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल आप करते हैं। इतना ही नहीं गर्मियों के मौसम में सबसे ज्यादा ऑयली स्किन वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं ऑइली स्किन के लिए एक प्रोडक्ट सबसे ज्यादा कारगर और फायदेमंद है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह कौन सा प्रोडक्ट है जो ऑइली स्किन के लिए फायदेमंद है, तो आपको बता दें ग्लिसरीन एक ऐसा प्रोडक्ट है जो ऑइली स्किन को कई सारे फायदे देता है। जी हां अगर आपकी ऑइली स्किन है और आप भी स्क्रीन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए इसके फायदे काफी ज्यादा अच्छे साबित होते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।