तीन वार्डों में 7 दिन का लॉकडाउन, घोषित किया कंटेनमेंट एरिया, रविवार को निकले 497 पॉजिटिव

lockdown

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) थम नहीं रहा है। पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। रविवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 497 निकला। उधर कलेक्टर ने अब सख्ती दिखाते हुए वार्ड के हिसाब से लॉकडाउन (Lockdown) लगाना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें – अच्छी खबर : अब होगी रेमडेसिविर की किल्लत कम, रविवार को इंदौर पहुंचे 20 हजार इंजेक्शन

ग्वालियर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । 31 मार्च को पहली बार इस साल में कोरोना मरीजों का शतक लगा था संख्या 120 निकली थी उसके बाद से लगातार संख्या बढ़ती गई और आज रविवार को जो मेडिकल बुलेटिन जारी हुआ उसमें पॉजिटिव मरीजों की संख्या 497 पहुँच गई। इसे मिलाकर जिले में अब तक पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 20,285 पहुँच गई है। बुलेटिन के मुताबिक इस समय एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 2531 हो गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....