VIDEO: बीच सड़क पी शराब, फिर सुध-बुध खो बैठा नशे में टल्ली पुलिस जवान

police-men-Drink-alcohol-on-the-mid-road-caught-in-camera

अगर-मालवा| गिरीश सक्सेना| निर्वाचन की ड्यूटी में यदि कुछ फुरसत के पल में शराब के शौकीन पुलिस वाले को शराब मिल जाए तो फिर कभी कभी कुछ ऐसा भी होता है जिसे देखकर आम आदमी अब आप नीचे दिए गए वीडियो में देखने जा रहे है । जी हां पुलिस की वर्दी में दिख रहे ये महाशय एस.ए.एफ. की 32 वी बटेलियन उज्जैन के जवान विक्रम परमार है जिनका बैच नंबर 567 है । ये महाशय आज ड्यूटी के दौरान कुछ इस तरह नशे के आगोश में आ गए कि वो नशे में अपनी सुध बुध ही खो बैठे । 

नशे में वर्दी की गरिमा गिराने वाले इस जवान की करतूत कैमरे में कैद हो गई| महाशय किस तरह फोर्स की ही यूनिफार्म में खुले आम राजमार्ग पर ही पहले शराब पीने का आंनद ले रहे है और फिर कुछ देर बाद इन पर शराब का नशा कुछ इस तरह चड़ा कि ना तो वे सही तरह चल पा रहे थे और ना ही वह अपनी फोर्स यूनिफार्म के बेल्ट, पेंट और शर्ट को सही तरीके से संभल पा रहे थे।

हालांकि मामले की गंभीरता के बारे में जैसे ही कुछ अन्य स्थानीय पुलिस कर्मियों को पता चला तब वे विक्रम परमार को बाईक पर बिठाकर थाना कोतवाली आगर में ले गए जहां महाशय कुछ इस तरह से बेसुध होकर काफी समय तक पड़े रहे । कुछ समय बाद विक्रम परमार को आगर कोतवाली से पुलिस लाईन आगर भेज दिया गया|  जहां से अब आगे की जो भी न्यायोचित कार्यवाही होगी वह आर.आई महोदय द्वारा की जाएगी ।