अनूपपुर कलेक्टर की चेतावनी- ऐसा नहीं किया तो रुकेगा तहसीलदारों का वेतन

अनूपपुर कलेक्टर

अनूपपुर, डेस्क रिपोर्ट।CM HELPLINE में लापरवाही बरतने पर अनूपपुर कलेक्टर (Anuppur Collector) ने तहसीलदाररों को चेतावनी दी है। कलेक्टर ने कहा है कि यदि सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) की शिकायतों का निराकरण नहीं किया जाता, तो उनका आगामी दो माह का वेतन (Salary) संचयी प्रभाव से रोक दिया जाएगा।

Suspended : महेन्द्र सिंह सिसौदिया का एक्शन-लापरवाही बरतने पर अधिकारी निलंबित

दरअसल, अनूपपुर कलेक्टर चन्द्रमोहन ठाकुर ने सीएम हेल्पलाइन  की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए जिले के अनूपपुर, कोतमा, जैतहरी एवं पुष्पराजगढ़ तहसीलों के तहसीलदारों को निर्देश दिए हैं कि उनके द्वारा आगामी समय-सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक के पूर्व यदि सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण नहीं किया जाता, तो उनका आगामी दो माह का वेतन संचयी प्रभाव से रोक दिया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)