Ashoknagar News : ASP की गाडी हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो लोग हुए घायल

Amit Sengar
Published on -

Ashoknagar News :  अशोकनगर जिले के ईसागढ़-अशोकनगर रोड पर सारसखेड़ी चौकी के पास अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की बोलेरो जीप उनके आगे जा रही एक कार में टकरा गई। गनीमत रही की टक्कर के बाद दोनों गाडी खेतो में उतर गई। इस कारण बड़ा हादसा होने से बच गया। वहीं इसमें एएसपी का कार चालक और गनमैन को अधिक छोटे आई हैं, जबकि उन्हें मामूली चोटें लगी हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

यह है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, गाड़ी क्रमांक MP07 CJ 8957 टाटा तिआगो कार और पुलिस की महिंद्रा बुलेरो MP03 ZA 0307 में तेज टक्कर हुई है। टियागो गाड़ी में सोनू बंजारा निवासी गुना अपने दोस्तों के साथ आनंदपुर ट्रस्ट घूमने जा रहे थे। अशोकनगर ईसागढ़ के बीच एक कार में हल्की सी टक्कर मारने के बाद डर के कारण तेजी से यह कार भगा कर ले जा रहा था। तभी सारसखेड़ी चौकी के आगे एडिशनल एसपी की गाड़ी जा रही थी। Asp की गाड़ी को रॉन्ग साइड से उनकी कार को ओवरटेक किया।

इसी दौरान एएसपी की जीप का बैलेंस बिगड़ गया और चालक अपनी जीप को कंट्रोल नहीं कर पाया, जिससे उनकी कार सामने आई कार में टकरा गई, जिसके कारण पुलिस की जीप कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है, जबकि दूसरी कार का पीछे का हिस्सा मिटा है। गनीमत रही कि कार सड़क से नीचे उतरने के दौरान पलटी नहीं खाई।
अशोकनगर से हितेंद्र बुधौलिया की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News