एक एक मतदान केंद्र तक पहुँचकर भाजपा कार्यकर्ता करेंगे महाजनसंपर्क-अलोक शर्मा

मुंगावली, स्वदेश शर्मा। उपचुनाव (By-election) को लेकर भाजपा का मिशन विजय लगातार बढ़ता जा रहा है और अभी तक गांव गाव पहुँच कर नेता भाजपा सरकार (BJP Government) की उपलब्धियाँ गिना रहे हैं लेकिन अब 25 सितंबर से 27 सितंबर तक भाजपा महा जनसंपर्क अभियान (Mass public relations campaign) चलाने जा रही है जिसके तहत एक एक गाव में एक एक घर जाकर भाजपा सरकार की नीतियों व कार्यों के बारे में बताया जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए उपचुनाव प्रभारी व भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा (Alok Sharma) ने बताया कि विधानसभा के एक एक मतदान केंद्र पर तीन दिनों तक महा जनसम्पर्क अभियान चलाया जाएगा। जिसके लिए मतदान केंद्र के जो प्रभारी है उनको इस महाजनसंपर्क का भी प्रभारी बनाया है। इस अभियान के तहत सभी घरों पर पार्टी का झंडा लगाया जाएगा। और भाजपा की नीति व रीति के बारे में भी बताया जाएगा। इस महाजनसंपर्क के लिए पार्टी द्वारा कुलवंत दांगी कुकावली को विधानसभा प्रभारी बनाया है।

इस प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ जनता को धौका दिया है। बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी जो आज तक एक बेरोजगार को नही मिला। कन्यादान की राशि एक बीटिया के खाते में आज तक नही पहुचीं। गरीबों के हितों की जो योजनाएं थी उनको समाप्त कर दिया था। इसके साथ ही इन्होंने भाजपा की जो प्रचार सामग्री है उसका विमोचन भी किया और बताया कि कोस तरह भाजपा ब्रजेंन्द्र सिंह के सहारे क्षेत्र में कमल खिलाने की तैयारी में लगी है।

पीएम की दीर्घायु के लिए किया पौधारोपण
भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मोत्सव सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया और पिछले सात दिनों से कुछ न कुछ सेवा कार्य किया जा रहा था। इसीक्रम में सेवा सप्ताह के अंतिम दिन भाजपा के द्वारा रेस्ट हाउस परिसर में पीएम मोदी को दीर्घायु के लिए सत्तर पौधे लगाए गए और उनकी दीर्घायु की कामना की गई। इस दौरान पूर्व महापौर आलोक शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश रघुवंशी, चुनाव प्रभारी आलोक तिबारी, मंडल अध्यक्ष नरेश ग्वाल, दीपक पालीवाल, रंजीत राजपूत सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।