मुंगावली विधानसभा : 10 दिन में CM शिवराज का दूसरा दौरा, 24 को सिंधिया भी होंगे साथ

mp bjp

अशोकनगर ,अलीम डायर।
मुंगावली विधानसभा उपचुनाव (By-election) की तारीखें अभी घोषित भी नहीं हुई है तो वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chohaan) का 10 दिन के अंदर मुंगावली विधानसभा में दूसरा दौरा लगने वाला है पिछली 14 सितंबर को शिवराज सिंह चौहान भाजपा की दिग्गज नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) के साथ मुंगावली दौरे पर आए थे तो वहीं आगामी 24 सितंबर को शिवराज सिंह चौहान , राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के साथ मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के पिपरई में दौरे पर आ रहे हैं।

मुंगावली विधानसभा सीट अशोकनगर जिले की हाई प्रोफाइल शीट हैं इस विधानसभा में 3 साल में यह दूसरा उपचुनाव होने वाला है जहां एक और कांग्रेस पार्टी ने अशोकनगर जिले में अपना प्रत्याशी आशा दोहरे के रूप में घोषित कर दिया है तो वही अभी मुंगावली विधानसभा में प्रत्याशी घोषित नहीं किया है तो वही अटकले यह भी लगाई जा रही है कि कांग्रेश छोड़कर बीजेपी में आए ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)