अशोकनगर उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी का मौन धरना, आमरण अनशन की नहीं मिली अनुमति

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) से पहले सियासत में अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है। कभी विवादित बयानों की बौछार हो रही है तो कभी वायरल वीडियो (Viral Video) हलचल मच रहे है। अब अशोकनगर विधानसभा सीट (Ashoknagar Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे (Congress candidate Asha Dohere)  करीब 3 दर्जन कांग्रेसियों के साथ गांधी पार्क पर मौन धरने पर बैठ गई हैं। कांग्रेस उम्मीदवार ने रिटर्निंग अधिकारी रवि मालवीय (Returning Officer Ravi Malviya) पर कई गंभीर आरोप लगाये है।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान (Congress state spokesperson Shaharyar Khan) का कहना है कि प्रशासन पूरी तरह से BJP के पक्ष में काम कर रहा है। उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर रवि मालवीय पर भी आरोप लगाए हैं कि रिटर्निंग ऑफिसर ने उनके द्वारा की गई शिकायतों पर उचित कार्रवाई नहीं की। उनका कहना है कि पहले पार्टी की प्रत्याशी के द्वारा आमरण अनशन की परमिशन मांगी वह भी नहीं दी गई ।इसके बाद मौन धरने के लिए भी परमिशन भी मांगी वह भी नही मिली मजबूरन बिना अनुमति के मौन धरने पर बैठना पडा है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)