प्रधान आरक्षक ने थाना परिसर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया।  अशोकनगर जिले के मुंगावली थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक दलपत सिंह अहिरवार ने थाना परिसर के अंदर ही नीम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। मामला बीती रात का है। पुलिस के अधिकारियों ने शव को नीचे उतारकर जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुंगावली थाना परिसर में रहने वाले प्रधान आरक्षक दलपत सिंह अहिरवार ने थाना परिसर में लगे नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।   सुबह जब एएसआई कांता प्रसाद अपने कमरे से बाहर आए तो उनको प्रधान आरक्षक दलपतसिंह अहिरवार का शव पेड़ पर लटका दिखा। जिसकी सूचना अन्य स्टाफ को दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....