VIDEO: मंत्री जी ने अधिकारियों की लगाई क्लास, बोले- कतई बर्दाश्त नहीं, कार्रवाई करेंगे

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं अशोकनगर जिले के प्रभारी मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar)  को अक्सर कीचड़ युक्त नाली और खुले ट्रांसफार्मर अपनी ओर खींचते रहते हैं। आज एक दिनी अशोकनगर दौरे पर आए मंत्री जी को इन दोनों अव्यस्थाओँ ने अपनी ओर खींच ही लिया ।मंत्री जी अपने चिर परिचित अंदाज में फावड़ा लेकर नाली साफ करने में लग गए ,मगर अधिकारियों को भी जाते-जाते तबीयत से खींच गए। सार्वजनिक रूप से नगरपालिका एवं बिजली महकमे के अधिकारियों को माला पहनाकर उन्हें समझाइस भी दे गए और आगे नतीजा भुगतने की हिदायत भी दे गये।पत्रकारों ने पूछा तो कहा कि कलेक्टर से कहा की लापरवाहों पर कार्यवाही करें।

MP में फिर बढ़ रहे कोरोना के केस, सामने आया सीएम शिवराज का बड़ा बयान

प्रभारी मंत्री  तोमर 7 तारीख को होने वाले अन्नोत्सव की समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए अशोकनगर (Ashoknagar) आए थे। इसी दौरान जब वह विदिशा रोड से निकल रहे थे, तो बरसात में खुले में खड़े ट्रांसफार्मर के बारे में लोगों से पूछा तो उसके बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि इस में अक्सर इस स्पार्किंग होती रहती है, और बहुत व्यस्त मार्ग पर यह स्थित है ।इसके बाद मंत्री जी की त्योरियां चढ गई। अपने ही डिपार्टमेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर श्रवण पटेल को बुलाकर पहले समझाइश दी एवं विधायक की 10 दिन के अंदर सारी की सारी व्यवस्थाएं ठीक करके मुझे सूचना दे जाए । इसके अलावा उन्हें सार्वजनिक रूप से माला पहनाकर कहा कि पहली बार माला पहनाकर आपको बता रहा हूं आगे से इस तरह की गलतियां देखने को ना मिले।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)