बस और डंपर मे आमने-सामने जोरदार टक्कर, एक की मौत कई घायल

Ashok Nagar News :  अशोक नगर जिले में चंदेरी के पास चंदेरी -अशोकनगर रोड पर एक स्लीपर यात्री बस एवं डंपर में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। सुबह करीब 8:30 बजे हुई इस दुर्घटना में डंपर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि बस में सवार कई लोग घायल हुए हैं। जिनमें से चार पांच लोगों की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार जयपुर से ललितपुर जा रही यात्री बस चंदेरी से 10 किलोमीटर पहले ही एक डंपर से टकरा गई। आमने-सामने हुई यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन आगे की तरफ से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस में सवार लोग जयपुर से शादी समारोह में भाग लेकर वापस ललितपुर लौट रहे थे। इसी दौरान चंदेरी के पहले उनकी बस डंपर से टकरा गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....