जिला अस्पताल में कोरोना पेशेंट की जान लेने की कोशिश, सोने के टॉप्स भी गायब

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना (Corona) में एक और जहाँ लोग सेवा कर मरीजों की जान बचा रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग आपदा में अवसर खोज रहे हैं और पैसों के लालच में मरीज की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। ग्वालियर के जिला अस्पताल मुरार (Gwalior District Hospital Morar) में एक ऐसा ही संगीन मामला आया है जिसमें एक कोरोना पेशेंट (Corona Patient) महिला का दो सफाईकर्मियों द्वारा ऑक्सीजन पाइप (Oxygen Pipe) निकालकर जान लेने की कोशिश की गई। इतना ही नहीं महिला के कान में पहने सोने के टॉप्स (Gold Tops) भी गायब हैं।

ग्वालियर के गुढ़ा क्षेत्र निवासी 49 साल की एक महिला जिला अस्पताल मुरार (Gwalior District Hospital Morar) के कोरोना वार्ड में भर्ती है। उनके बेटे दीपक के मुताबिक वे उनकी माँ की हालात बहुत सीरियस है वो ऑक्सीजन सपोर्ट (Oxygen Support) पर हैं डॉक्टर ने जवाब दे दिया है। रविवार रात को 11:15 बजे जब वे टॉयलेट के लिए बाहर आये तो सफाईकर्मी वहां आये और उन्होंने उनकी माँ का ऑक्सीजन पाइप (Oxygen Pipe) निकालकर नोब बंद कर उनकी जान लेने की कोशिश की।  जब वार्ड में मौजूद कुछ अटेंडरों ने टोका तो सफाईकर्मियों ने उन्हें डपट दिया। जब तो वो वार्ड में पहुंचा तो दोनों सफाईकर्मी को उसने पकड़ने की कोशिश की तो वे उसे धक्का देकर भाग गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....