हादसा : बिजली के खुले तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत, छाया मातम

बताया जा रहा है कि कवनलाल दमहे और उनका पुत्र कृष्णकुमार दमाहे (25) खेत में कीटनाशक दवा डालने गए थे जहां खुले बिजली के तार की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया है।

बालाघाट, सुनील कोरे। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के बालाघाट जिल (Balaghat district) में मौत की दर्दनाक खबर सामने आई है जहां बिजली की खुली तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों खेत में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करने गए थे तभी पास ही में एक खेत में बोर के लिये बिजली का खुला तार पड़ा हुआ था जिसपर पैर रखते ही पिता और पुत्र दोनों ही करंट से अचेत होकर जमीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से ही गांव में मातम का माहौल है।

ये भी पढ़ें- UPSC Prelims 2021: रविवार को परीक्षा, पढ़ लें ये नियम, वरना हो सकते हैं निलंबित

हादसा : बिजली के खुले तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत, छाया मातम

जानकारी के अनुसार मामला वारासिवनी क्षेत्र के रामपायली थाना अंतर्गत नवेगांव तीनटोला का है। बताया जा रहा है कि गांव के ही मोतीराम हरिनखेड़े के खेत मे लगी बोर के पास स्थित बिजली के पोल से बिजली कनेक्शन लिया गया था, जिसका खुला तार खेत के किनारे से गया था। वहीं आज शनिवार सुबह गांव के कवनलाल दमहे और उनका पुत्र कृष्णकुमार दमाहे (25) खेत में कीटनाशक दवा डालने गए थे जहां खुले बिजली के तार की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्राम कोटवार से मिली जानकारी के बाद रामपायली पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। मामले में रामपायली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

ये भी पढ़ें- हत्या का सनसनीखेज मामला, शव को कंधे पर रखे घूमता रहा गार्ड, CCTV में कैद

बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र अधियाधार भोजराम पतले के खेत मे लगी धान की फसल में कीटनाशक दवा का छिड़काव करने गये थे, इस दौरान ही खेत मे जाते समय गांव के ही मोतीराम हरिनखेड़े के खेत मे बोर के लिए खींची गई खुली विधुत तार के करेंट की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। मृतक युवक कृष्णकुमार दमाहे, वारासिवनी नगरपालिका में फायरमेंन के पद पर कार्यरत था। फिलहाल पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।